Thursday 2 February 2017

# Kitna Pyara Waada Hai /कितना प्यारा वादा है



चित्रपट / एल्बम : कारवाँ (1971)
संगीतकार : आर.डी.बर्मन
गीतकार : मजरूह सुल्तानपुरी
गायक एवं गायिका :  मो.रफ़ी,लता मंगेशकर

कितना प्यारा वादा है, इन मतवाली आँखों का
इस मस्ती में सूझे ना, क्या कर डालूं हाय
मोहे संभाल
ओ साथिया, ओ बेलिया

हो उजाला, या अँधेरा
कहीं न छूटे, हाथ मेरा
कोई मेरा ना तेरे बिन
पिया निभाना साथ मेरा
अरे, कोरा कोरा, गोरा गोरा, ये अंग तोरा, हाय
पागल मोहे बना दिया
कितना प्यारा वादा है...

बरसों मैंने, मन जलाया
मिली पलकों की, तब ये छाया
कांटे मेरे, तन में टूटे
गले से तुने तब लगाया
हो सैयां प्यारे, चलता जा रे, बैयाँ डारे, हाय
गरवा तोहे, लगा लिया
कितना प्यारा वादा है...

रोज़ उठाके, ये नयनवा
छुआ करुँगी, तोरा मनवा
जैसे पहली बार चाहा
सदा चाहूंगी मैं सजनवा
हाय, तेरे नैना, मेरे नैना, फ़िर क्या कहना, हाय
क्या क्या न मैंने, पा लिया
कितना प्यारा वादा है...

No comments:

Post a Comment