Saturday 4 February 2017

# Sajan Ghar Aana Tha /सजन घर आना था


चित्रपट / एल्बम: आर्यन (2006)

संगीतकार : आनंद राज आनंद

गीतकार : आनंद राज आनंद

गायक एवं गायिका :सोनू निगम,श्रेया घोषाल



सजन घर आना था, सजन घर आये हैं

पिया मन भाना था, पिया मन भाये है

हर खुशी है अब तुम्हारी, मुझे दे दो गम

जानेमन जानेमन...


ज़िन्दगी में आये तुम चाहतों के रस्ते

काश ये रस्ते सनम कट जाये हँसते हँसते

सोने दिलदारा तेरे प्यार तो मैं वारियाँ

मेरियां दुआवां तैनू लग जावे सारियाँ

चांद हो तुम चाँदनी से भीगा जाये मन

जानेमन जानेमन...


ख्वाबों के इस घर की खैर करीयो रब्बा

दूर तरै कलेश और बैर करीयो रब्बा

नाजों से बड़ी मैंने करी है तैयारियाँ 

दिन रात प्यार दियां नाजरां उतारियाँ

ये मोहब्बत, है इबादत कभी हो ना कम

जानेमन जानेमन...


आ आगोश में मेरी ज़ुल्फ सवारूँ तेरी

चाहत के रंगों से मैं मांग सजा दूँ तेरी

माहिया वे आज मैनू ऐवें क्यों वे लगदा

आशिक जे सच्चा होवे रूप होंदा रब दा

हम यहाँ हैं, तुम यहाँ हो, होने दो मिलन

जानेमन जानेमन...


No comments:

Post a Comment