Tuesday 31 January 2017

# Bahut Shukriya Badi Meherbani /बहुत शुक्रिया बड़ी मेहरबानी


चित्रपट / एल्बम : एक मुसाफिर एक हसीना (1962)
संगीतकार : ओ.पी.नैय्यर
गीतकार :राजा मेहदी अली खान
गायक एवं गायिका :  मो.रफ़ी, आशा भोंसले

बहुत शुक्रिया, बड़ी मेहरबानी
मेरी ज़िन्दगी में हुज़ूर आप आए
कदम चूम लूँ या के आँखें बिछा दूँ
करूँ क्या ये मेरी समझ में न आए
बहुत शुक्रिया...

करूँ पेश तुमको नज़राना दिल का
के बन जाए कोई अफ़साना दिल का
खुदा जाने ऐसी सुहानी घड़ी फिर
मेरी ज़िन्दगी में पलट के न आए
बहुत शुक्रिया, बड़ी मेहरबानी...

खुशी तो बहुत है, मगर ये भी ग़म है
के ये साथ अपना कदम दो कदम है
मगर ये मुसाफ़िर दुआ माँगता है
खुदा आपसे फिर किसी दिन मिलाए
बहुत शुक्रिया, बड़ी मेहरबानी...

मुझे डर है मुझमें ग़ुरूर आ न जाए
लगूँ झूमने मैं सुरूर आ न जाए
कहीं दिल न मेरा ये तारीफ़ सुनकर
तुम्हारा बने और मुझे भूल जाए
बहुत शुक्रिया, बड़ी मेहरबानी...

No comments:

Post a Comment