Monday 30 January 2017

# Jhooth Bole Kauwa Kaate /झूठ बोले कौवा काटे


चित्रपट / एल्बम :बॉबी (1973)
संगीतकार : लक्ष्मीकांत प्यारेलाल
गीतकार : आनंद बख्शी
गायक एवं गायिका :शैलेन्द्र सिंह,लता मंगेशकर

झूठ बोले कौवा काटे, काले कौवे से डरियो
मैं मायके चली जाऊंगी, तुम देखते रहियो

तू मायके चली जाएगी
मैं डंडा लेकर आऊंगा
तू डंडा लेकर आएगा
मैं कुए में गिर जाऊंगी
मैं रस्सी से खिंचवाऊंगा
मैं पेड़ पे चढ़ जाऊँगी
मैं आरी से कटवाऊंगा
प्यार करे आरी चलवाए, ऐसे आशिक़ से डरियो
मैं माईके चली जाऊंगी...

तुम मैके चली जाएगी
मैं दूजा ब्याह रचाऊँगा
तू दूजा ब्याह रचाएगा
हाए मेरी सौतन लाएगा
मैं माइके नहीं जाऊँगी, मैं माइके नहीं जाऊँगी
अरे तेरे सदके जाऊंगी रे, मायके नहीं जाऊंगी
मैं सातों वचन निभाऊँगी, अरे मायके नहीं जाऊंगी
मैं मायके नहीं जाऊंगी...

झूठ बोले कौवा काटे, काले कौवे से डरियो
मैं तेरी सौतन लाऊंगा, तुम देखती रहियो
झूठ बोले कौआ काटे, काले कौए से डरियो
मैं मायके नहीं जाऊंगी, तुम देखते रहियो

No comments:

Post a Comment