Tuesday 31 January 2017

# Pooche Jo Koi To Tera Naam Doon/ पूछे जो कोई तो तेरा नाम दूँ




चित्रपट / एल्बम : एंटरटेनमेंट (2014)
संगीतकार : सचिन-जिगर
गीतकार :प्रिया पान्चाल
गायक एवं गायिका : आतिफ असलम, शलमली खोलगड़े

कोई जागे सोये मुझमें
मेरी रातें और मेरे दिन सारे खोये उसमें

कोई इतना अपना लागे
मेरा नादाँ ये दिल जैसे धड़के उसमें

मुझे जो, हुआ है, इसकी ना दवा है
किसी ने छुआ है दिल
ये किसकी नज़र का है असर
पूछे जो कोई तो तेरा नाम दूँ
पूछे जो कोई तो तेरा नाम दूँ
मैं कह दूँ सभी को कि तेरा ही है ये असर
पूछे जो कोई तो तेरा नाम दूँ...

कोई दस्तक देके दिल पे
मिलने को आता है, मुझमें रह जाता है
कोई क़िस्मत जैसा लागे
खुशियाँ इन हाथों पे, लिखता ही जाता है

ये कैसी खता है, जिसकी ना सज़ा है
किसी ने छुआ है दिल
ये किसकी दुआ का है असर
पूछे जो कोई तो तेरा नाम दूँ...

ज़री वाले कागज़ों में लिपटा हुआ
कितने हसीन रंगों में रंगा हुआ
ये क्या तोहफा खुदा ने मुझे है दे दिया
लबों से राज़ ये फिसल ना जाए ना
पिघलने लगा है इसके लिये मेरा सबर
पूछे जो कोई तो तेरा नाम दूँ...

No comments:

Post a Comment